नागपूर

नागपुर गुजराती ब्रह्म समाज महिला मंडल की नई कार्यकारिणी समिति निर्वाचित

नागपुर गुजराती भ्रम समाज महिला मंडल ने हाल ही में कार्यकारी समिति के सदस्यों की एक नई टीम चुनी है, जिन्होंने महिलाओं के विकास और राष्ट्र के विकास के लिए काम करने का संकल्प लिया है।

समूह 1989 से कार्य कर रहा है और सदस्य महिलाओं को कौशल विकास में प्रोत्साहित करने और अपने लक्ष्यों को प्राप्त करने के लिए उन्हें बढ़ावा देने की दिशा में काम कर रहे हैं।

अध्यक्ष हेमा मेहता ने कहा, “हम अपने समाज की महिलाओं के विकास के लिए काम करते हैं। अक्सर हम देखते हैं कि कई महिलाएं अपने परिवार के सदस्यों के काम पर जाने के बाद बेकार बैठ जाती हैं। हम ऐसी महिलाओं को अपने कौशल को बढ़ाने और उसके अनुसार काम करने के लिए प्रोत्साहित करते हैं।”

“समूह संकट में लोगों की मदद कर रहा है। हमने लोगों की शादी में आर्थिक मदद की है। समूह ने हमेशा आवश्यक आपूर्ति प्रदान करते हुए, स्कूल के बुनियादी ढांचे के विकास के लिए काम किया है, ”उसने कहा।

समूह अनाथ बच्चों की भी मदद करने में काम कर रहा है। टीम में अध्यक्ष हेमा मेहता, उपाध्यक्ष किरण दवे, उपाध्यक्ष वोल्गा ठाकर, सचिव नीता शुक्ला, संयुक्त सचिव तृप्ति जोशी, कोषाध्यक्ष गीता मेहता और कई अन्य शामिल हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Don`t copy text!