नागपूर

गोवारी उड्डाणपूल से युवती ने लगाई छलांग,झांसी रानी चौक के बिचोबिच गिरी

शाम को अपने ऑफिस से लौट रही युवती ने गोवारी फ्लाईओवर पर अचानक गाड़ी खड़ी की और उपर से नीचे छलांग लगा दी,वह झांसी रानी चौक के बीचोबीच गिरी युवती को गंभीर चोटें आने से  पुलिस उसका बयान दर्ज नहीं कर सकी.इस मामले में अभी तक घटना के कारणों का पता नहीं चल सका.

 

जानकारी के अनुसार, हिंगनघाट वर्धा निवासी तन्वी (25) सरकारी कार्यालय में बतौर लिपिक कार्यरत है. उसे यह नौकरी अनुकंपा के आधार पर मिली थी. वर्तमान में वह ओमकारनगर में रहती है. घटना के दिन शाम करीब 5.30 बजे ऑफिस से घर लौटते समय उसने गोवारी फ्लाईओवर पर अपनी गाड़ी रोककर नीचे छलांग लगा दी. वह झांसी रानी चौक के बीचोंबीच गिरी और गंभीर रूप से जख्मी हो गई. उसे तुरंत लता मंगेशकर हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया.

मिली जानकारी के अनुसार, तन्वी को गंभीर चोटें आई है. फ्लाईओवर की ऊंचाई से वह पैरों के बल गिरी. इससे उसके दोनों पैर फ्रैक्चर हो गये. साथ ही उसके हिप ज्वाइंट भी टूट गया और रीढ़ ही हड्डी पर भी चोटें आई. हालांकि वह खतरे से बाहर है लेकिन इस स्थिति में नहीं है कि बयान दे सके. इसलिए तन्वी के पूरी तरह से होश में आने के बाद ही फ्लाईओवर से कूदकर अपनी जान देने की कोशिश का पता चल पायेगा.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button
Don`t copy text!