नागपूर

24 ऑगस्ट को आधेे नागपूर में जलापूर्ति नहीं

24 अगस्त को लगभग आधे शहर में जलापूर्त नहीं होगी. गोरेवाड़ा स्थित पेंच-2 और पेंच-3 जलशुद्धिकरण केन्द्र में मुख्य पाइपलाइन पर फ्लो मीटर लगाने और मरम्मत आदि का कार्य किया जाएगा.

इसके लिए 24 घंटों का समय लगेगा. 24 अगस्त को सुबह 8 से 25 की सुबह 8 बजे तक जलापूर्ति नहीं हो पाएगी. लक्ष्मीनगर, धरमपेठ, गांधीबाग, हनुमाननगर, सतरंजीपुरा, मंगलवारी जोन की 25 पानी टंकियों से जुड़ीं बस्तियों में पानी नहीं दिया जा सकेगा. इस दौरान टैंकर से भी जलापूर्ति नहीं की जाएगी.

ये बस्तियां होंगी प्रभावित

लक्ष्मीनगर जोन में लक्ष्मीनगर, गायत्रीनगर, प्रतापनगर, खामला, टाकली सिम और जयताला भाग, त्रिमूर्तीनगर पानी की टंकी से जुड़े इलाकों में जलापूर्ति नहीं होगी. गांधीबाग जोन में सीताबर्डी फोर्ट, बोरियापुरा/खदान, किला महल पानी की टंकी, धरमपेठ जोन में रामनगर, रामनगर-२ रायफल लाइन फुटाला लाइन में सेमिनरी हिल्स, सेमिनरी हिल्स पुरानी, दाभा, टेकडी वाडी, फुटाला लाइन, सिविल लाइन, आईबीएम लाइन टंकी से जुड़ीं बस्तियों में नल बंद रहेगा.

हनुमाननगर जोन में चिंचभुवन, सतरंजीपुरा में बोरियापुरा, मंगलवारी जोन में गिट्टीखदान पानी की टंकी सहित लगभग 25 टंकियों से जुड़े भाग में टैंकर द्वारा भी पानी नहीं दिया जाएगा. नागरिकों से अपील की गई है कि वे पानी का स्टाक जमाकर रख लें. पेंच-१, गोधनी स्थित पेंच-४ और कन्हान जलशुद्धिकरण केंद्र शुरू रहेंगे.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button
Don`t copy text!