Breaking News

अयोध्या की सरयू नदी में नहाते वक्त पति ने पत्नी को चूमा,लोगो ने की जमकर पिटाई

अयोध्या से एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया है. यहां की सरयू नदी (Sarayu River) में पति-पत्नी स्नान कर रहे थे. इसी बीच पति ने अपनी पत्नी को खुले में ही किस (Kiss) कर लिया. लेकिन वहां मौजूद लोगों की नजर उन पर चली गई. लोगों ने इस पर आपत्ति जताई और पति की पिटाई कर दी.

घटना के वक्त नौजवान पति-पत्नी सरयू नदी में लोगों के बीच नहा रहे थे, इसी दौरान पति ने पत्नी को किस कर लिया. लेकिन ये किस पति के आफत बनकर टूट पड़ी. उसकी पत्नी ने ये सोचा भी नहीं होगा कि ये किस इतनी भारी पड़ जाएगी कि उसके पति सरेआम पिटाई हो जाएगी.

एक के बाद एक युवक पिटाई शुरू करते हैं और चंद सेकंड में ही यह सिलसिला सामूहिक पिटाई में बदल जाता है. सरयू नदी को वाटर पार्क समझना इस नव दंपत्ति के लिए ऐसा सबक बन गया जो वो जिंदगी भर नहीं भूलेंगे.

आपत्ति जताने वालों का कहना था कि उनके परिवार (Family) भी वहीं मौजूद थे, ऐसे में पति-पत्नी (Husband Wife) का अश्लीलता फैलाना उन्हें सहन नहीं हुआ. लोगों ने आपत्ति जताते हुए कहा कि सार्वजनिक जगहों पर ऐसी अभद्रता नहीं करनी चाहिए.

सूचना पर पहुंचे लक्ष्मण घाट (Lakshman Ghat) चौकी के पुलिसकर्मियों ने मामले में कुछ भी बोलने से मना कर दिया. करीब 30 साल की उम्र के पति को 20 मिनट तक 2-3 लोगों ने पीटा. इससे उसके चेहरे, कंधे और पीठ पर चोटें आई हैं

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Don`t copy text!