नागपूर

बाल्टी में 4 नोट डाली 8 हो गई,4 लाख रुपए डाले हुए गायब

पारडी क्षेत्र में पैसे डबल करके देने का झांसा देकर फल विक्रेता और उसके दोस्त से 4 लाख रुपए लेकर ठगी की गई।

जानकारी के अनुसार पीड़ित प्लॉट नं.-244, गली नं.-1 पारडी निवासी लीलाधर मनोहर शाहू फल का व्यवसायी है। 40 वर्षीय आरोपी खैरुल से कुछ दिन पहले लीलाधर से पहचान हुई। लीलाधर जब खैरुल पर भरोसा करने लगा, तो इसका फायदा उठाकर खैरुल ने लीलाधर से कहा कि, उसके तीन साथी जादू से रुपए डबल कर सकते हैं। खैरुल की बातों में लीलाधर आ गया।

खैरुल और उसके तीनों साथियों को लीलाधर ने अपने घर में बुलाया। खैरुल और उसके साथियों ने लीलाधर से एक बाल्टी में गरम पानी मंगवाया। पश्चात आरोपियों ने पानी में केमिकल डालने के बाद 4 नोट बाल्टी में डाले और कुछ देर रहने के 8 नोट बाल्टी से निकलाकर लीलाधर को दिए। इससे लीलाधर को खैरुल और उसके साथियों पर भरोसा हो गया।

31 जुलाई को दोपहर करीब 3 बजे आरोपी खैरुल व उसके तीन साथियों को लीलाधर ने 3 लाख और उसके मित्र प्रफुल डायरे ने 1 लाख यानी 4 लाख रुपए दिए। इस बार आरोपियों ने लीलाधर से एक बड़े डिब्बे में गरम पानी मंगवाया और वही प्रक्रिया करने के बाद 4 लाख रुपए पानी में डालने का नाटक किया। इस बीच आरोपियों ने हाथ की सफाई दिखाकर 4 लाख रुपए छिपा लिए और कुछ देर लीलाधर और उसके दोस्त को डिब्बे के पानी को देखते रहने की सलाह दी और इस बीच मौका पाकर गायब हो गए।

लीलाधर और प्रफुुल को ठगी होने का एहसास होने पर लीलाधर शाहू ने पारडी थाने में शिकायत दर्ज कराई।  पुलिस ने आरोपी खैरुल और उसके तीनों साथियों पर मामला दर्ज किया है। फरार आरोपियों की तलाश पुलिस कर रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button
Don`t copy text!