नागपूर

केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी नागपुर निवास के सामने युवक की आत्महत्या की कोशिश

महाराष्ट्र (Maharashtra) के नागपुर (Nagpur) जिले में केंद्रीय सड़क परिवहन मंत्री नितिन गडकरी (Union Road Transport Minister Nitin Gadkari) के घर के बाहर आत्महत्या की कोशिश करने का मामला सामने आया है. जहां बीते शुक्रवार की देर शाम एक युवक ने सड़क निर्माण कार्य की जांच की मांग करते हुए जहर खाकर अपनी जान देने की कोशिश की. हालांकि वहां सुरक्षा में तैनात सुरक्षाकर्मियों ने उसे समय रहते रोक दिया. फिलहाल पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है.

ये मामला नागपुर जिले के राणा प्रताप नगर पुलिस थाना क्षेत्र का है. पुलिस अधिकारी ने बताया कि बीते शुक्रवार एक अक्तूबर की देर शाम को सड़क निर्माण की जांच की मांग करते हुए एक व्यक्ति ने केंद्रीय सड़क परिवहन मंत्री नितिन गडकरी के घर के बाहर जहर खाकर जान देने की कोशिश की थी, लेकिन वहां तैनात जवानों ने समय रहते उसे रोक दिया था.

पुलिस अधिकारी के मुताबिक ये व्यक्ति महाराष्ट्र के बुलढाणा जिले के मेहकर का रहने वाला है. उसका नाम विजय मारोतराव पवार है. उसने बीते 2 से 3 दिन पहले एक चिठ्ठी लिखकर शेगांव-खामगांव पालकी सड़क के कथित घटिया निर्माण को लेकर जांच की मांग की थी. यह मांग पूरी नहीं होने पर उसने केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी के घर के बाहर जान देने की धमकी भी दी थी.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Don`t copy text!