युवा

सोनी ने नॉइज़ कैंसलेशन और एक्स्ट्रा बास वाला नया डब्ल्यूएच-एक्सबी910एन वायरलेस हेडफ़ोन लॉन्च किया 

डब्ल्यूएच-एक्सबी910एन

अगले स्तर की डिजिटल नॉइज़ कैंसलेशन के लिए डुअल नॉइज़ सेंसर तकनीक

एक्स्ट्रा बास™ के साथ पार्टी जैसा संगीत घर पर पाएं

दिन भर संगीत का आनंद लेने के लिए टिकाऊ और आरामदायक डिज़ाइन

सटीक वॉयस पिकअप तकनीक के साथ क्रिस्टल क्लियर कॉल

बेजोड़ उच्च गुणवत्ता की ध्वनि के लिए डिजिटल साउंड एन्हांसमेंट इंजन (DSEE)

इसे स्मार्ट लिसनिंग के लिए एडेप्टिव साउंड कंट्रोल के साथ पेश किया गया है

बिना रुकावट म्यूजिक प्लेबैक करने के लिए 30 घंटे तक चलने वाली बैटरी

इसमें सोनी का लोकप्रिय मल्टीपॉइंट कनेक्शन और आसान कनेक्ट भी है

पेश है Google का फास्ट पैयर वाला परेशानी मुक्त अनुभव

360 Reality Audio के साथ खुद को पूरी तरह से इमर्स करें

 

सोनी इंडिया ने  अपने नए ओवरहेड वायरलेस हेडफ़ोन डब्ल्यूएच-एक्सबी910एन की घोषणा की, जिसमें पार्टी जैसा अनुभव देने के लिए एक्स्ट्रा बास™ लगा है। बेहतर नॉइज़ कैंसलेशन और बेहतरीन क्लब जैसे बास वाले ये हेडफ़ोन लगाकर आपको लगेगा कि घर के आराम के बीच आप सीधे म्यूजिक वेन्यू पर पहुंच गए हैं। इसके अलावा, डब्ल्यूएच-एक्सबी910एन हेडफ़ोन डुअल सेंसर नॉइज़ टेक्नोलॉजी, स्मार्ट सुनने के लिए एडेप्टिव साउंड कंट्रोलर, अंतहीन संगीत अनुभव के लिए लंबी बैटरी लाइफ के साथ आते हैं।

अगले स्तर की डिजिटल नॉइज़ कैंसलेशन के लिए डुअल नॉइज़ सेंसर तकनीक

पेश है डुअल नॉइज़ सेंसर तकनीक, जो डब्ल्यूएच-एक्सबी910एन डिजिटल नॉइज़ कैंसलेशन को अगले लेवल पर ले जाता है, ताकि बाहरी शोर से आपका ध्यान भंग न हो और वास्तव में म्यूजिक का आनंद ले सकें।

एक्स्ट्रा बास™ के साथ पार्टी जैसा संगीत घर पर पाएं

डब्ल्यूएच-एक्सबी910एन ओवरहेड हेडफ़ोन में बेहतर नॉइज़ कैंसलेशन के साथ असाधारण बास का फीचर है, जो आपको जोरदार आवाज़ के साथ इमर्सिव पार्टी जैसा अनुभव देता है। इसमें डेडिकेटेड बास डक्ट हाउसिंग और ड्राइवर यूनिट्स और ईयरड्रम्स के बीच वायुरोधकता को भी बढ़ाया गया है जो सटीक लय बनाने में मदद करती है जो हर ट्रैक को सुधारती है, जिससे ऐसा लगता है जैसे आपके पसंदीदा कलाकार आपके सामने ही गाना गा रहे हैं।

 

दिन भर संगीत का आनंद लेने के लिए टिकाऊ और आरामदायक डिज़ाइन

डब्ल्यूएच-एक्सबी910एन पर नरम, अंडाकार आकार के ईयर पैड लगे हैं जो कानों पर बहुत आरामदायक रहते हैं। ये आरामदायक सिंथेटिक चमड़े से बने हैं, जिससे आपको अपने मनपसंद म्यूजिक, फिल्मों या शो से कभी भी ब्रेक नहीं लेना पड़ेगा। इसके अलावा, लगाए रखने की असाधारण क्षमता के लिए बेहतर ईयर पैड संरचना के साथ यूरेथैन सामग्री और डाइमेंशन इन हेडफ़ोन को यात्रा के लिए सही साथी बनाते हैं। डब्ल्यूएच-एक्सबी910एन को प्लास्टिक से नहीं बनाया गया है, जिससे यह टिकाऊ बन जाता है और सोनी की अपने प्रोडक्ट्स और प्रक्रिया के पर्यावरणीय प्रभावों को कम करने की प्रतिबद्धता को दर्शाता है।

 

सटीक वॉयस पिकअप तकनीक के साथ क्रिस्टल क्लियर कॉल

डब्ल्यूएच-एक्सबी910एन में सटीक वॉयस पिकअप तकनीक है, जो बिल्ट-इन माइक्रोफ़ोन्स और आधुनिक ऑडियो सिग्नल प्रोसेसिंग दोनों का आनंद एक साथ देती है, इससे हैंड्स-फ़्री कॉल के लिए आपकी आवाज़ स्पष्ट और सटीक रूप से बेहतर हो जाती है।

 

कीमत और उपलब्धता:

डब्ल्यूएच-एक्सबी910एन हेडफ़ोन 28 फरवरी 2022 से भारत में सोनी centers, www.ShopatSC.com पोर्टल पर, प्रमुख इलेक्ट्रॉनिक स्टोर और अन्य ई-कॉमर्स वेबसाइट पर उपलब्ध होंगे। ये काले और नीले कलर में उपलब्ध होंगे।

 

Model

Best Buy (in INR)

Availability Date

 

डब्ल्यूएच-एक्सबी910एन

14,990/-

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Don`t copy text!