Breaking News

हॉस्पिटल में कोरोना पीड़ित महिला से बलात्कार, दो दिन बाद हुई मौत, लोगो का फूटा गुस्सा

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में एक चौकानेवाला और घिनौना मामला सामने आया है. गैस पीड़ित अस्पताल में कोरोना पीड़ित महिला से वार्ड ब्वॉय के दुष्कर्म की एक महीने पुरानी घटना पर पुलिस ने धारा 376 के तहत मामला दर्ज कर आरोपी वार्ड ब्वॉय संतोष को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. लेकिन दुष्कर्म की घटना की जानकारी मौत होने के बाद भी पुलिस ने महिला के परिजनों को नहीं दी. इस घटना के बाद ही महिला की ज्यादा तबीयत बिगड़ी और उसे वेंटिलेटर सपोर्ट पर ले जाया गया, जहां पर दूसरे दिन उसकी मौत हो गई.

इससे पहले भी संतोष ने एक महिला के साथ छेड़छाड़ की घटना को अंजाम दिया था. बता दें कि दूसरी महिला के छेड़छाड़ से पहले उसने एक और महिला के साथ छेड़छाड़ की घटना को अंजाम दिया था. वह भी कोरोना पॉजिटिव थी. उसने 4 अप्रैल को अस्पताल के रूम नंबर 4 की एक महिला के साथ छेड़छाड़ की घटना को अंजाम दिया था. वह महिला के जांघ पर इलाज करने के नाम पर हाथ फेर रहा था, जब महिला ने चिल्लाया तो वह वहां रखे मॉनिटर को चेक करने लगा. वहां से चला गया था, जिसके बाद वहां की नर्स को महिला ने जानकारी दी और नर्स ने पुलिस को जानकारी दी तो पुलिस ने छेड़छाड़ के तहत मामला दर्ज निशातपुरा थाने में कर लिया था.

आरोपी संतोष ने 6 अप्रैल की सुबह दूसरी महिला के साथ भी ऐसा ही किया. इलाज करने के नाम पर उसने महिला के साथ ज्यादती की कोशिश की और उसे इलाज और चेकअप करने के नाम पर उसके प्राइवेट अंग से छेड़छाड़ करने लगा और फिर उसे बोला कि बाथरूम में ले जाकर उसका चेकअप करेगा. उसके बाद महिला को बाथरूम में ले जाकर उसने महिला के प्राइवेट अंग से छेड़छाड़ की. महिला ने विरोध किया तो वह उसे फिर बेड पर छोड़ कर चला गया. इसके बाद महिला की तबीयत बिगड़ने लगी और उसे वेंटिलेटर सपोर्ट पर रख दिया गया. इलाज के दौरान महिला की मौत हो गई.

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Don`t copy text!