नागपूर

ऑरेंज सिटी हॉस्पिटल एंड रिसर्च इंस्टीट्यूट ने अपने क्रिटिकल केयर यूनिट कॉम्प्लेक्स का किया विस्तार

नागपुर दिनांक 30 दिसंबर (महानगर प्रतिनिधि)

ऑरेंज सिटी हॉस्पिटल एंड रिसर्च इंस्टीट्यूट ने अपने क्रिटिकल केयर यूनिट कॉम्प्लेक्स का विस्तार किया
ऑरेंज सिटी हॉस्पिटल एंड रिसर्च इंस्टीट्यूट (रवि नायर हॉस्पिटल की एक इकाई प्राइवेट लिमिटेड) जो स्वास्थ्य का मशाल वाहक रहा है मध्य भारत की सेवा देखभाल के 25 साल पूरे करने के बाद एनएबीएच पूरी तरह से पुनः मान्यता प्राप्त मिल गई ।

5वें संस्करण के अनुसार प्रमाणित होने से नागपुर में पहिला और पूरे देश में 50 से कम अस्पतालों में प्रमाणित होने वाला अस्पताल बन गया है। मध्य भारतीयों द्वारा उन पर रखे गए भरोसे को सही ठहराने के लिए अपने आप को बराबर रखने के लिए नई खोज और अधिक सेवाएं देना जारी रखा है ।

प्रबंधन स्कूल अपने छात्रों को प्रगति के अनुकरणीय तालमेल और ऑरेंज सिटी हॉस्पिटल एंड रिसर्च इंस्टीट्यूट में विशेषज्ञता का विलय को सीखने के लिए प्रतिनिधि के रूप में नियुक्त करते है। बढ़ते दाखिलों को ध्यान में रखते हुए, ऑरेंज सिटी हॉस्पिटल एंड रिसर्च इंस्टीट्यूट ने हाल ही में नए दीप फ्लैट खरीदकर क्रिटिकल केयर बेड की संख्या में वृद्धि की है। । वास्तुकार राजेश रामटेके ने इस नए डिवीजन को डिजाइन किया है जबकि सिस्टर सिंधु राव- सीसीयू II वार्ड अनुभाग पर्यवेक्षक को नया विभाग मिला ।

ऑरेंज सिटी हॉस्पिटल एंड रिसर्च इंस्टीट्यूट अपग्रेडेड सीसीयू कॉम्प्लेक्स न केवल हर चीज पर गर्व ।करता है बल्कि इसमें इच्छित उन्नत जीवन समर्थन सामग्री और चौबीसों घंटे तैनात प्रशिक्षित योग्य क्रिटिकल केयर विशेषज्ञ भी हैं। और इसके साथ इनवर्टर का बैकअप, हाई-टेक अग्नि सुरक्षा प्रणाली ,2 पूरी तरह से लोड जनरेटर, आईनॉक्स ऑक्सीजन भंडारण टैंक और भर्ती हुए मरीजों हितों की रक्षा के लिए स्व-उत्पादक ऑक्सीजन संयंत्र भी इसमें शामिल है।

ओसीएचआरआई में वरीयता के अनुसार; इस संपत्ति के धार्मिक क्रिया का संचालन वरदराजन अय्यर ने दोराईस्वामी की सहायता से किया । पर्यावरण को शुद्ध करने के लिए एक हवन आयोजित किया गया था और सभा ने प्रार्थना की गई की पृथ्वी से कोविड का सफाया हो जाए।

उदयभास्कर नायर, नायरसन्स के अध्यक्ष इस पूजा के यजमान थे।डॉ. उषा नायर- आरएनएचपीएल प्रबंध निदेशक, डॉ. अनूप मरार- ऑरेंज सिटी हॉस्पिटल एंड रिसर्च इंस्टीट्यूट निदेशक, डॉ. स्मिता हरकरे- ऑरेंज सिटी हॉस्पिटल एंड रिसर्च इंस्टीट्यूट ओटी कॉम्प्लेक्स कोऑर्डिनेटर और डॉ. मोहित घारपुरे ऑरेंज सिटी हॉस्पिटल एंड रिसर्च इंस्टीट्यूट सीसीयू कॉम्प्लेक्स कोऑर्डिनेटर ने भी इस आध्यात्मिक कार्यवाही में भाग लिया ।

उनके साथ  प्रिया शशि, सिस्टर जेसी अब्राहम और  सुनील सुरे  ओसीएचआरआई के नए विभाग को आशीर्वाद देने उपस्थित थे। सिम्हा चलम ने सावंत वाघमारे, रमेश पांडे ,सचिन गजभिये ,गणेश अय्यर, , दुर्गा जोशी, नरेश तिवारी और रवींद्र धांडे की टीम का इस समारोह के सुचारू निष्पादन के लिए नेतृत्व किया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Don`t copy text!