Breaking News

बार में तोड़फोड़,मांगा 1 लाख महीने का हफ्ता,आरोपी….

नागपूर दिनांक 4 दिसंबर (प्रतिनिधी)

धरमपेठ के चैरियट बार में देर रात चर्चित अपराधी सेवक मसराम ने अपने साथियों के साथ जमकर उत्पात मचाया. जबरन बार के भीतर घुसा और तोड़फोड़ की. कर्मचारी के साथ मारपीट की और 1 लाख रुपये की फिरौती मांगी. पैसे नहीं देने पर जान से मारने की धमकी दी.

पुलिस ने बार के मैनेजर हर्षल पडोले (32) की शिकायत पर मामला दर्ज किया है.आरोपियों में सेवक मसराम के अलावा सोनू और 1 अज्ञात युवक का समावेश है.

सेवक मसराम पांढराबोड़ी का चर्चित अपराधी है. उसके खिलाफ हत्या, मारपीट सहित गंभीर मामले दर्ज है. उसकी गतिविधियों पर लगाम कसने के लिए पुलिस ने तड़ीपार भी किया था. तब से वह वर्धा में रह रहा था. तड़ीपारी खत्म होने के बाद उसका नागपुर आना-जाना शुरू हो गया.

रात 12.30 बजे के दौरान बार के स्टाफ ने बार का दरवाजा बंद कर दिया था. तभी सेवक अपने साथियों के साथ पहुंचा. उसने चौकीरादर बृजेश त्रिपाठी को शटर खोलने को कहा. त्रिपाठी ने इनकार किया तो आरोपी खुद ही शटर खोलकर भीतर घुस गए. काउंटर पर रखी कोल्ड्रिंक का क्रेट फोड़ दी.

बार के मालिक अंकुश जायसवाल और मैनेजर हर्षल ने उसे समझाने का प्रयास किया. आरोपी ने उन्हें जान से मारने की धमकी दी. बार चलाना है तो हर माह 1 लाख रुपये देने होंगे कहकर हर्षल के साथ मारपीट की. सेवक ने बताया कि वह पहले भी मर्डर कर चुका है. यदि पैसे नहीं मिले तो तुम्हारा मर्डर कर दूंगा.

स्टाफ ने घटना की जानकारी पुलिस को दी. खबर मिलते ही सीताबर्डी पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ विविध धाराओं के तहत मामला दर्ज कर सेवक को गिरफ्तार कर लिया.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Don`t copy text!