नागपूर

नागपूर में सहकर्मी अभिनेत्री मोबाइल पर अश्लील तस्वीरें भेजकर विनयभंग,युवक गिरफ्तार

नागपूर दिनांक 1 अक्टूबर ( महानगर प्रतिनिधी )

बेलतरोडी थानांतर्गत अपनी सहकर्मी रह चुकी 41 वर्षीय महिला के मोबाइल पर अश्लील तस्वीरें भेजकर विनयभंग करने वाले युवक को गिरफ्तार कर लिया गया. आरोपी नरहरिनगर निवासी निखिल संजय दिवे (32) बताया गया.

जानकारी के अनुसार, पीड़िता शादीशुदा है. वह पेशे से एक्ट्रेस और एक फिल्म प्रोडक्शन स्टूडियो में काम करती थी. करीब 8 वर्ष पहले स्टूडियो में उसकी पहचान निखिल से हुई थी. निखिल अविवाहित है और उसी स्टूडियो में म्यूजिक कंपोजर का काम करता था.

काम के दौरान गहरे दोस्त बनने के बाद निखिल ने अपने पिता को हार्ट अटैक आने का बहाना बनाते हुए पीड़िता से 70,000 रुपये की मदद मांगी. निखिल की गरीबी देखकर पीड़िता ने उसकी मदद कर दी और रकम दी लेकिन इसके बाद वह बार-बार पीड़िता से पैसे मांगने लगा. वह करीब 2.50 लाख रुपये ऐंठ चुका था. इस दौरान निखिल ने पीड़िता को बताया कि वह सर्प मित्र भी है.

निखिल ने पीड़िता को भी सांप पकड़ने का हुनर सिखाया था लेकिन सच पता चलने के बाद पीड़िता ने निखिल से दूरी बनानी शुरू कर दी. इसके बाद निखिल ने फेसबुक, इंस्टाग्राम और वाट्सएप जैसे सोशल मीडिया पर पीड़िता के निजी फोटो अपने दोस्तों को भेजने शुरू कर दिए. यह बात पता चलते ही पीड़िता ने पुलिस थाने में निखिल के खिलाफ शिकायत की. पुलिस ने निखिल को थाने बुलाकर पूछताछ की. उसने अपनी गलती स्वीकार करते हुए माफी मांगी और दोबारा ऐसा न करने की बात कही.

पुलिस ने पर्सनल बांड पर उसे छोड़ दिया लेकिन पिछले कुछ दिनों से निखिल ने पीड़िता को अश्लील मैसेज भेजने शुरू कर दिए. फिर अपने दोपहिया वाहन से पीड़िता का पीछा करके उसके साथ छेड़खानी की. हालांकि पीड़िता जैसे-तैसे महिला पुलिस थाने पहुंच गई और निखिल के खिलाफ मामला दर्ज करवाया. पुलिस ने विनयभंग के आरोप में निखिल को गिरफ्तार कर लिया. जांच जारी है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Don`t copy text!