नागपूर

जयतला हत्याकांड में बड़ा खुलासा, पत्नी और दोस्त को शारीरिक संबंध बनाते….

नागपुर दिनांक 31 ऑगस्ट (शहर प्रतिनिधी)

जयताला इलाके में हुए हत्याकांड का पर्दाफाश करने में प्रतापनगर पुलिस कामयाब रही. जांच में पता चला कि प्रेमी के पति की जो प्यार में बाधक था, पत्थर मारकर हत्या कर दी गई।

इस मामले में पुलिस ने प्रेमी समेत तीन लोगों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने बताया कि इस हत्याकांड में पत्नी को भी आरोपी बनाया जाएगा। गिरफ्तार आरोपियों के नाम सुनील बेलबीर, खुमेश दमाहे और रोहित नागपुरे हैं।

पुलिस के अनुसार भोजराज रामेश्वर दोमडे (30, पन्नासे लेआउट, सोनेगांव) और ममता (25) ने छह साल पहले अपने परिवार के खिलाफ जाकर प्रेम विवाह किया था। दोनों काम की तलाश में गोंदिया के आमगांव से नागपुर आए थे। दोनों की दुनिया सुचारु रूप से चल रही थी। उनका 5 साल का बेटा और 3 साल की बेटी है।

भोजराज मजदूरी करने जाता था। इसी दौरान उसकी मुलाकात अपने  सुनील बेलबीर से हुई। दोनों एक दूसरे के घर आते-जाते रहते थे। इसी बीच सुनील की नजर ममता पर पड़ी। दोनों के दोस्त बनने के बाद धागे का मिलन हुआ। दोनों में प्रेम प्रसंग शुरू हो गया। भोजराज के काम पर जाने के बाद सुनील उसके घर आता-जाता था। इस बात की जानकारी भोजराज को पता चली। तो उसने अपनी पत्नी को चेतावनी दी

तीन महीने पहले भोजराज अचानक काम से घर लौटा था। घर में उसने सुनील और उसकी पत्नी दोनों को अवांछित अवस्था में पाया। इसलिए उसने मारपीट कर सुनील से अपनी दोस्ती तोड़ ली। ममता और सुनील एक-दूसरे से बेहद प्यार करते थे। लेकिन, उसका पति भोजराज उसके प्यार में रोड़ा बनता जा रहा था। सुनील ने भोजराज से मुलाकात की, माफी मांगी और मामले को सुलझाने की गुहार लगाई। तब से घर का माहौल सुधर गया था

सुपारी दी थी प्रेमी ने

सुनील ने रची थी भोजराज की हत्या की साजिश उसने ममता से उसके पति के बारे में पूछा। उसने आरोपी खुमेश दमाहे और रोहित नागपुरे को 15 हजार रुपये में सुपारी दी। उसने हत्या में मदद करने का भी वादा किया था। साजिश के तहत भोजराज को शनिवार रात दस बजे शराब पीने के बहाने जैताला ले जाया गया. वहां तीनों ने भोजराज को पत्थर से कुचलकर मार डाला। शव नाली के पाइप में छिपा था। हत्या का खुलासा सोमवार की सुबह हुआ।

ऐसे शुरू हुई जांच

पति के लापता होने के बाद पुलिस को उसकी पत्नी ममता के व्यवहार पर शक हुआ। इसलिए पुलिस ने ममता के मोबाइल फोन का ‘सीडीआर चेक किया

इसमें वह प्रेमी पति के लापता होने के वक्त सुनील के लगातार संपर्क में था। पुलिस ने वही धागा पकड़ा और हत्या के आरोप में तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Don`t copy text!