टेक

Sony India प्रीमियम साउंडबार वाले कम्पैटबल नए वायरलेस रियर स्पीकर लॉन्च किए

भारत दिनांक 25 ऑगस्ट ( प्रतिनिधी)

Sony SA-RSS वायरलेस रियर स्पीकर में इमर्सिव ओवरहेड ऑडियो देने के लिए अप-फायरिंग स्पीकर हैं, जबकि वाइड डायरेक्टिविटी वूफर और सॉफ्ट डोम ट्वीटर की एक लंबी-चौड़ी साउंडस्टेज की पेशकश करते हैं 2. क जब बैटरी पूरी तरह चार्ज हो जाती है यह बैटरी 10 घंटे तक चलती है और किसी भी लिविंग रूम में बिना किसी बाधाके इंस्टॉलेशन करके फिट किया जा सकता है।

3. क हर एक स्पीकर में होने वाला ऑप्टिमाइज़ बटन और डूअल माइक्रोफ़ोन टच साउंड कैलिब्रेशन को सक्षम करता है 4. SA-RSS का सर्वदिशात्मक ब्लॉक कांसेप्ट डिजाइन Sony के HT – A7000 साउंडबार से मिलता-जुलता है

Sony India के HT – A7000 प्रीमियम साउंडबार वाले कम्पैटबल नए SA RSS वायरलेस रियर स्पीकर की पेशकश की। नए वायरलेस रियर स्पीकर HT – A7000 साउंडबार के साथ तालमेल से 360 स्पैटियल साउंड की बेहतरीन ध्वनि गुणवत्ता और विस्तृत प्रत्यक्षता देते हैं। SA-RSS 10 घंटे तक के प्लेटाइम और अप-फायरिंग स्पीकर्स के लिए बिल्ट-इन बैटरी पावर के साथ और अधिक शानदार और इमर्सिव 360 स्पेटियल साउंड प्रदान करता है।

 

कीमत और उपलब्धता:

ये रियर स्पीकर्स भारत में सभी Sony Centers, प्रमुख इलेक्ट्रॉनिक स्टोर्स और ई-कॉमर्स पोर्टलों पर 18 अगस्त 2022 से उपलब्ध होंगे।

 

Model

Best Buy (in INR) क

 

Availability Date

 

SA-RS5

 

547990/

 

18th 2022 August onwards

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Don`t copy text!