नागपूर

पत्नी के साथ अनैतिक संबध का शक में दोस्त को घर बुलाकर….

नागपुर दिनांक 7 ऑगस्ट (शहर प्रतिनिधी)

पत्नी के साथ अनैतिक संबंध के संदेह के चलते एक अपराधी ने अपने ही दोस्त को घर बुलाकर जानलेवा हमला किया. लाठी से मार-मार कर उसे जान से मारने की कोशिश की

जख्मी युवक मस्कासाथ निवासी निखिन धनराज गोखले (22) बताया गया. आरोपी लालगंज, नाइक तालाब निवासी सीताराम मूलचंद शाहू (34) को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया.

सीताराम के खिलाफ कई आपराधिक मामले दर्ज हैं. कोतवाली थाने में दर्ज हत्या के मामले में भी वह आरोपी था. उस पर लगाम कसने के लिए पुलिस ने 2 वर्ष के लिए नागपुर जिले से तड़ीपार कर दिया. निखिल और सीताराम की पुरानी पहचान है. उसका सीताराम के घर पर भी जाना-आना था. इस वजह से उसकी पत्नी पूनम भी निखिल को जानती थी.

सीताराम अमरावती शहर में तड़ीपारी काट रहा है. उसे किसी ने बता दिया कि निखिल और पूनम के बीच अनैतिक संबंध है. 4 दिन पहले उसने पूनम को फोन कर अमरावती बुलाया. अनैतिक संबंध का आरोप लगाकर उसके साथ जमकर मारपीट की.

4 अगस्त को वह पूनम को लेकर नागपुर आया. निखिल को फोन कर अपने घर पर बुलाया. निखिल वहां पहुंचा तो पूनम ने मारपीट की जानकारी दी. इसी बीच सीताराम घर से बाहर निकला और बात करने के बहाने निखिल को कमरे में ले गया. दरवाजा बंद कर लाठी से उसे पीटना शुरू कर दिया. सिर पर प्रहार कर जान से मारने की कोशिश की.

निखिल किसी तरह वहां से जान बचाकर भाग निकला और मेयो अस्पताल में उपचार करवाया. सीताराम के खिलाफ कई मामले दर्ज हैं. इसीलिए वह डरा हुआ था. परिजनों को उसने पूरी घटना की जानकारी दी तो पुलिस से शिकायत करने को कहा गया.

शांतीनगर पुलिस ने सीताराम को मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया. न्यायालय ने उसे पुलिस हिरासत में रखने के आदेश दिए.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Don`t copy text!