मनोरंजन

सलमान खान को मिला बंदूक का लाइसेंस,गाड़ी को भी किया बुलेटप्रूफ

बॉलीवुड स्टार सलमान खान को हाल ही में मिली धमकी के चलते आत्मरक्षा के लिए बंदूक का लाइसेंस मिला है। सलमान ने कुछ दिनों पहले ही इसके लिए आवेदन किया था। अब उन्हें हथियार लाइसेंस जारी कर दिया गया है।

सलमान को गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के गिरोह से जान से मारने की धमकी मिली थी, जिसके बाद उन्होंने मुंबई के पुलिस प्रमुख विवेक फनसालकर से उन्हें और उनके पिता को धमकी भरे पत्र को लेकर मुलाकात की।

गाड़ी को भी किया बुलेटप्रूफ

ऐसी खबरें थीं कि सलमान ने धमकियों के बाद से अपनी एक लैंड क्रूजर गाड़ी को एक बुलेटप्रूफ में अपग्रेड किया है। गौरतलब है कि पंजाब के मनसा जिले में 29 मई को पंजाबी गायक सिद्धू मूस वाला की गोली मारकर हत्या करने के कुछ दिनों बाद सलमान और उनके पिता सलीम खान को 5 जून को जान से मारने की धमकी मिली थी।

पंजाब के मनसा जिले के जवाहरके गांव में अज्ञात हमलावरों ने 29 मई को सिद्धू मूस वाला की गोली मारकर हत्या कर दी थी। यह घटना पंजाब पुलिस द्वारा 424 अन्य लोगों की सुरक्षा वापस लेने के एक दिन बाद हुई थी

मुसेवाल जैसा हाल करने की मिली थी धमकी

पुलिस सूत्रों ने नाम न छापने की शर्त पर कहा कि अभिनेता को हिंदी में मिले पत्र में कहा गया है कि सलीम खान और उनके बेटे दोनों का जल्द ही दिवंगत गायक सिद्धू मूसेवाला (‘तेरा मूसावाला बना देंगे’) जैसा ही हश्र होगा)l

महाराष्ट्र गृह विभाग से मिली जानकारी के अनुसार बिश्नोई गैंग ने अभिनेता सलमान खान और उनके पिता सलीम खान को धमकी देने का कारण अपनी ताकत दिखाने के लिए माहौल बनाना था। यह पहली बार नहीं है जब सलमान को धमकी मिली हो। 2018 में जब काला हिरण शिकार मामले की सुनवाई चल रही थी, तब बिश्नोई ने कथित तौर पर अभिनेता को धमकी दी थी क्योंकि उनके समुदाय में काले हिरण को पवित्र माना जाता है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Don`t copy text!