नागपूर

लिव इन रिलेशनशिप में रह रही प्रेमिका को सड़क पर पिटा,अभद्र व्यवहार किया,प्रेमी के खिलाफ…..

नागपूर दिनांक 27 जुलाई ( महानगर प्रतिनिधी)

लिव इन रिलेशनशिप’ में रह रही एक प्रेमिका ने प्रेमी से बहस के बाद साथ रहने से इनकार कर दिया. तो गुस्साए प्रेमी ने अपनी प्रेमिका को सड़क पर ही पीटा और उसके साथ अभद्र व्यवहार किया

पुलिस ने युवती की शिकायत पर मामला दर्ज कर किशोरी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी का नाम अभिजीत राजेंद्र शेन्टे (25) सावरबंधे ले आउट है।

24 वर्षीय पीड़िता एक निजी अस्पताल में नर्स के रूप में कार्यरत है। जब वह कॉलेज में पढ़ रही थी तब अभिजीत भी उसके साथ पढ़ रहा था। इसी दौरान दोनों की दोस्ती हो गई। कॉलेज की पढ़ाई पूरी करने के बाद दोनों ने डेटिंग शुरू कर दी।

दोनों ने अपने-अपने घरों में एक-दूसरे का परिचय दिया और कहा कि वे शादी करने जा रहे हैं। इसलिए दोनों एक-दूसरे के घर आते-जाते रहते थे। उन्होंने शादी होने तक पति-पत्नी के रूप में साथ रहने का फैसला किया। दोनों पिछले छह महीने से ‘लिव इन रिलेशनशिप’ में रह रहे थे।

कुछ दिनों पहले दोस्तों के सामने अभिजित ने युवती से अभद्र व्यवहार किया और युवती द्वारा विरोध करने पर मित्रों के सामने ही उसके साथ गाली गलौज कर उसके साथ मारपीट की

इस घटना से युवती आहत हुई और उसने अभिजीत से रिश्ता समाप्त कर अलग रहने का निर्णय लिया,इस बात से अभिजित गुस्सा हो गया और रास्ते में ही उसने युवती को सड़क पर ही पीटा और उसके साथ अभद्र व्यवहार किया

इसके बाद उसी दिन लड़की अपने गांव गई और अपने पिता को सूचना दी। इसके बाद वह अपने पिता के साथ भंडारा थाने पहुंची। लेकिन, चूंकि घटना स्थल नागपुर में है, भंडारा पुलिस ने उसे नागपुर में शिकायत दर्ज करने और मामला दर्ज करने के लिए कहा।

इसके बाद वह अंबाझरी थाने आई और अभिजीत के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। इस संबंध में पुलिस उपनिरीक्षक आशीष कोहली ने अभिजीत के खिलाफ छेड़छाड़ का मामला दर्ज किया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Don`t copy text!