ग्रामीण

खड़े कंटेनर से टकराई तेज रफ्तार गाड़ी,ड्राइवर का गला कटा,जगह पर ही….

नागपूर दिनांक 26 जुलाई ( प्रतिनिधी )

चालक के नियंत्रण खोते ही तेज रफ्तार कार पीछे से सड़क पर खड़े कंटेनर से जा टकराई चालक का गला कट गया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना  रात करीब 8 बजे बुटी बोरी (नागपुर ग्रामीण) पलिस ठाणे में नागपुर-वर्धा राजमार्ग पर महगांव शिवरा फ्लाईओवर पर हुई।

मृतक का नाम प्रशांत लक्ष्मण यसंबारे (37 अंबाझरी, नागपुर) है। प्रशांत बुटीबैरी एमआईडीसी इलाके में केईसी इंटरनेशनल नाम की कंपनी में ड्राइवर का काम करता था। वह रात काम के बाद कार नंबर एमएच-40/एआर-7450 से बुटीबोरी  नागपुर के लिए निकला था। जैसे ही वह मेहगांव शिवरा में फ्लाईओवर पर पहुंचा उसने तेज रफ्तार कार से नियंत्रण खो दिया और कार पीछे से सीधे रेलवे पर खड़े क्षतिग्रस्त कंटेनर नंबर NL-01/Q-9115 से जा टकराई.

टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार की छत की लोहे की चादर उतर गई और उससे प्रशांत का गला कट गया। इसलिए उसकी मौके पर ही मौत हो गई। इतना ही नहीं एक बाइक सवार घायल हो गया। घायल मोटरसाइकिल सवार के नाम का पता नहीं चल पाया है।

सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए नागपुर शहर के मेडिकल अस्पताल भेज दिया. पुलिस ने घायल बाइक सवार को बुटीबेरी के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Don`t copy text!