मनोरंजन

भाभीजी घर पर है के मलखान का निधन,टूटी टीका -मलखान के

मनोरंजन जगत दिनांक 23 जुलाई ( प्रतिनिधी)

पॉपुलर टीवी सीरियल ‘भाभीजी घर पर हैं’ के लोकप्रिय किरदार मलखान सिंह यानी अभिनेता दीपेश भान का निधन हो गया है. शो में सभी को अपनी कॉमेडी से हंसाने वाला यह किरदार आज दुनिया को चुपके से अलविदा कह गया. इस खबर से टीवी इंडस्ट्री समेत दीपेश भान के चाहने वालों पर मानों दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है.

एक्टर दीपेश भान का अलीगढ़ से गहरा नाता रहा है. वह 5 महीने पहले एक एलबम की लॉन्चिंग के लिए अंतिम बार अलीगढ़ आए थे. टीवी एक्टर दीपेश भान, जिन्होंने मलखान का किरदार निभाकर ‘भाभीजी घर पर हैं’ सीरियल में चार चांद लगा दिए आज उनके निधन से शो अधुरा हो गया है.

मलखान शुक्रवार को क्रिकेट खेलते हुए अचानक गिर पड़े थे, जिसके बाद उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया. जहां डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. दीपेश भान के आकस्मिक निधन से टीका मलखान की जोड़ी हमेशा के लिए जुदा हो गई.

5 महीने पहले अलीगढ़ आए थे मलखान

मलखान यानी दीपेश भान का अलीगढ़ में आना-जाना लगा रहता था. दीपेश भान अलीगढ़ में कई बार अलग-अलग प्रयोजन से आए, और अपने चाहने वालों से खुलकर मिला करते थे. मलखान 5 महीने पहले 26 फरवरी 2022 को आभा ग्रैंड होटल में आए थे, जहां उन्होंने अलीगढ़ के उभरते सिंगर आयुष सक्सेना की एलबम नखरो रानी की लॉन्चिंग की थी. यह मलखान का अलीगढ़ में अंतिम बार आना हुआ.

‘भाभीजी घर पर हैं’ के लोकप्रिय किरदार मलखान सिंह यानी दीपेश भान के निधन के की पुष्टि असिस्टेंट डायरेक्टर अभिनीत और एक्टर वैभव माथुर ने भी की है. उन्होंने दीपेश के निधन पर दुख व्यक्त करते हुए कहा कि, वह अब इस दुनिया में नहीं रहे हैं.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Don`t copy text!