नागपूर

नागपूर की गर्लफ्रेंड के लिए पुणे की गर्लफ्रेंड की हत्या,आरोपी को नागपूर से…..

दूसरी गर्लफ्रेंड के लिए पुणे में पहली गर्लफ्रेंड की हत्या करके फरार आरोपी को नागपुर पुलिस ने दबोचा. उसकी दूसरी गर्लफ्रेंड जूली (बदला हुआ नाम) कोराडी निवासी बताई जा रही है. आरोपी का नाम सालबड़, तहसील-पुरंदर, जिला पुणे निवासी आशीष संजय भोसले (20) है. जबकि मृतक का नाम हिंदवाड़ी, पुणे निवासी कीर्ति देढ़ेकर (20) है.

आशीष ने 19 जुलाई को हिंजवाड़ी में ही कीर्ति का गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी थी. पुणे पुलिस ने 20 जुलाई को हत्या का मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी थी. उसकी मोबाइल लोकेशन नागपुर में होने का पता चला. तुरंत नागपुर पुलिस को सूचित किया गया. आशीष और जूली को भोले पेट्रोल पम्प के पास घूमते हुए गिरफ्तार कर पुणे पुलिस के सुपूर्द कर दिया गया.

 

क्या है मामला

जानकारी के अनुसार कीर्ति हिंजवाड़ी में कपड़े की दूकान में काम करती थी. वहां करीब डेढ़ वर्ष पहले कीर्ति और आशीष के प्रेम संबंध हुए. कीर्ति के माता-पिता दोनों की शादी के लिए तैयार नहीं थे. ऐसे में करीब 9 महीने पहले दोनों हिंजवाड़ी में ही लिव-इन रिलेशनशिप में रहने लगे. उधर कीर्ति के माता-पिता ने स्थानीय पुलिस स्टेशन में उसकी मिसिंग रिपोर्ट दर्ज कराई.

जूली की एक बड़ी बहन पुणे में ही कपड़े के शोरूम में मैनेजर के तौर पर नौकरी करती थीं. उसने जूली का उसी दूकान में नौकरी दिला दी जहां कीर्ति काम करती थी. इस बीच आशीष और जूली में प्रेम संबंध हो गये. कीर्ति को भनक लगने पर उसने जूली को बताया कि आशीष उसके साथ लिव-इन में रहता है और दोनों शादी करने वाले हैं. इसके बाद आशीष और कीर्ति के बीच झगड़े शुरू हो गये. जूली नागपुर वापस आ गई लेकिन आशीष और उसकी बातचीत चलती रही.

बताया आत्महत्या का झूठ

आशीष ने 19 जुलाई को गला घोंटकर कीर्ति की हत्या कर दी और मुंबई भाग गया. पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज किया. प्राथमिक जांच में ही आरोपी के तौर पर आशीष के नाम की पुष्टि होने के बाद उसकी तलाश शुरू कर दी गई. उधर आशीष ने मुंबई से जूली को कॉल करके कहा कि उसकी लिव-इन पार्टनर ने आत्महत्या कर ली है. अब उसे और जूली को भागकर शादी करनी होगी. झांसे में आकर जूली तुरंत मुंबई पहुंची और वहां से आशीष के साथ नागपुर आ गई.

उधर पुणे पुलिस लगातार आशीष का मोबाइल ट्रेस कर रही थी. उसकी लास्ट लोकेशन नागपुर में होने का पता चला. लोकेशन की मदद से ही नागपुर पुलिस ने आशीष को गिरफ्तार कर लिया गया. इस दौरान जूली भी उसके साथ थी. पुणे पुलिस को सूचित कर दोनों को उनके सुपूर्द कर दिया गया.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Don`t copy text!