नागपूर

नागपूर में देवेंद्र फडणवीस का बड़ा बयान,अगर पार्टी कहती घर बैठ जाओ तो…..

नागपूर दिनांक 5 जुलाई ( महानगर प्रतिनिधी)

भारतीय जनता पार्टी ने ही मुझे सर्वोच्च पद पर बैठाया है और अगर पार्टी कहती तुम्हें घर बैठना है तो मैं खुशी खुशी घर बैठ जाता ऐसा नवनिर्वाचित उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने नागपुर में पत्रकारों से बातचीत के दौरान कहा

फडणवीस से यह विधान पार्टी के वरिष्ठों द्वारा खच्चीकरण किए जाने के संदर्भ में यह विधान किया

आगे जानकारी देते हुए उन्होंने बताया की एकनाथ शिंदे को मुख्यमंत्री बनाने का प्रस्ताव उनका ही था जिसकी जानकारी शीर्ष नेतृत्व को  देने के बाद हमारी पार्टी ने यह फैसला किया। हम सत्ता के लालची नहीं हैं। अगर हम जिद करते तो हमें मुख्यमंत्री पद मिलता। हमारे साथ 115 लोग हैं। यही फडणवीस ने समझाया।

एकनाथ शिंदे को मुख्यमंत्री बनाने का फैसला पार्टी ने मेरी सहमति से लिया, मैंने प्रस्ताव लिया, बस यही तय था कि मैं बाहर रहूंगा, जब राज्यपाल को पत्र लिखकर प्रेस कांफ्रेंस की गई तो पार्टी अध्यक्ष जे.पी. नड्डा ने मुझे बुलाया, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने फोन किया, मेरी कोई मानसिकता नहीं थी, क्योंकि मैं बाहर से समर्थन करने की भूमिका में था, तब मोदी से चर्चा हुई, उन्होंने कहा कि सरकार बाहर से नहीं चलती, अगर आप सरकार चलाना चाहते हैं, आपको सरकार में जाना होगा, निर्णय बदलना होगा और शपथ लेनी होगी जैसा कि उपमुख्यमंत्री फडणवीस ने कहा था।

एकनाथ शिंदे मेरे सहयोगी हैं, मैंने उनके साथ काम किया है, उन्हें मेरा पूरा समर्थन होगा, उन्हें मुख्यमंत्री के रूप में सफल होना चाहिए, उनमें वे गुण हैं, मैं सबसे अधिक योगदान दूंगा, हम सब मिलकर महाराष्ट्र की पटरी से उतरी ट्रेन को वापस लाएंगे। ट्रैक, महाराष्ट्र फडणवीस ने भी विश्वास व्यक्त किया कि देश बिना शासन के नंबर एक नहीं रहेगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Don`t copy text!