नागपूर

नितिन गडकरी ने नागपुर में वेलनेस फॉरएवर के पहले स्टोर का उद्घाटन किया

नागपुर दिनांक 25 जून ( प्रतिनिधी)

पश्चिमी भारत में एक नेटवर्क के साथ एक ओमनी-चैनल रिटेल फ़ार्मेसी – वेलनेस फॉरएवर मेडिकेयर लिमिटेड ने महाराष्ट्र में अपनी उपस्थिति को आगे बढ़ाने के लिए “महाराष्ट्र की शीतकालीन राजधानी” में दो स्टोर खोलने की घोषणा की है।श्रृंखला की उपस्थिति गोवा और कर्नाटक में भी है।

स्टोर नागपुर में दारोडकर स्क्वायर और त्रिमूर्ति नगर में स्थित हैं। स्टोर्स का उद्देश्य फार्मास्युटिकल और लाइफस्टाइल उत्पादों के विस्तृत वर्गीकरण के साथ एक विशिष्ट खरीददारी अनुभव प्रदान करना है, जिसमें दवाओं के साथ-साथ एफएमसीजी उत्पाद, न्यूट्रास्यूटिकल्स, चिकित्सा उपकरण शामिल हैं। इन स्टोरों के साथ, वेलनेस फॉरएवर नागपुर के नागरिकों के लिए दिन और रात के संचालन के साथ उनकी जरूरतों को 24 x 7 पूरा करने के लिए एक अलग फार्मेसी अनुभव लाया है।

नागपुर के दारोदकर स्क्वायर स्टोर में एक उद्घाटन कार्यक्रम आयोजित किया गया, जिसमें नितिन गडकरी, सड़क परिवहन और राजमार्ग मंत्री, भारत सरकार ने अतिथि के रूप में शिरकत की।

इस कार्यक्रम में बोलते हुए  गुलशन बख्तियानी, संस्थापक और निदेशक और  मोहन चव्हाण, संस्थापक और निदेशक, वेलनेस फॉरएवर ने कहा, “हम नागपुर में अपने स्टोर के पहले सेट के शुभारंभ के साथ इस उपलब्धि को हासिल करने पर उत्साहित हैं और नागपुर के नागरिकों को एक नया फार्मेसी अनुभव देने के लिए स्वागत करने के लिए तत्पर हैं।

हमारे दिन और रात के संचालन और ओमनीचैनल मॉडल के साथ संयुक्त रूप से दवाओं और जीवन शैली उत्पादों का हमारा विस्तृत वर्गीकरण हमारे ग्राहकों को सुविधा और एक सुखद खरीददारी अनुभव प्रदान करेगा।”

भारत सरकार के सड़क परिवहन और राजमार्ग मंत्री, नितिन गडकरी ने कहा, “मैं वेलनेस फॉरएवर टीम को विदर्भ और मराठवाड़ा क्षेत्रों में शुभारंभ करने पर बधाई देता हूँ और उन्हें इस जीवंत राज्य के नागरिकों की सेवा करने के लिए शुभकामनाएं देता हूँ।”

वेलनेस फॉरएवर इस क्षेत्र में अपने शुभारंभ के साथ अपने साथ 300 से अधिक स्टोरों के नेटवर्क के संचालन का अनुभव लेकर आया है, जिसमें महाराष्ट्र, कर्नाटक और गोवा में कंपनी द्वारा संचालित स्टोर, अस्पताल की फ़ार्मेसी और फ्रैंचाइजी स्टोर शामिल हैं।

अपने 24 x 7 संचालन प्रारूप के साथ, यह अपने ग्राहकों को अपने किसी भी ओमनी चैनल प्लेटफार्म जैसे ऐप, वेब, कॉल सेंटर, आदि पर ऑर्डर करने के विकल्प के साथ-साथ दवाओं की दिन और रात की उपलब्धता की सुविधा प्रदान करेगा। समूह के पास प्रत्येक स्टोर पर योग्य फार्मासिस्ट भी हैं और कुशल आपूर्ति श्रृंखला प्रबंधन के साथ अपने स्टोर नेटवर्क पर असली उत्पाद प्रदान करता है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Don`t copy text!