Breaking News

बीलाइव ने नागपुर में लॉन्च किया पहला मल्टी-ब्रांड ईवी स्टोर

नागपूर दिनांक 12 जून ( शहर प्रतिनिधी)

●पश्चिमी भारत मेला दूसरा ईवी एक्सपीरियन स्टोर जहाँ उपलब्ध है 20+ ब्रांड्स

भारत में 2022 में विभिन्न शहरों में 100+ स्थानों पर ईसी एक्सपीरियंस स्टोर्स खोलेने की योजना

इलेक्ट्रिक वाहनों (ईवी) के लिए भारत के पहले डिजिटल प्लेटफार्म बिलाइव ने आज नागपुर  में अपना पहला मल्टी-ब्रांड ईवी एक्सपीरियंस स्टोर खोलने की घोषणा की। महाराष्ट्र राज्य में इस प्लैटफॉर्म का यह दूसरा स्टोर है।

बीलाइव ईवी एक्सपीरियंस स्टोर का उद्घाटन महाराष्ट्र के ऊर्जा मंत्री, माननीय डॉ. नितिन राउत की उपस्थिति में किया गया। नागपुर के बजाज नगर में अभयंकर नगर बस स्टॉप के पास खोले गए इस मल्टीब्रांड ईवी एक्सपीरियंस स्टोर में उत्पादों की व्यापक रेंज उपलब्ध होगी और इस पूरे क्षेत्र के इलेक्ट्रिक वाहनों के ग्राहकों को नाम होगा।

बीलाइव अपने सभी ग्राहकों को एक संवादात्मक अनुभव प्रदान करने के लक्ष्य के साथ इस स्टोर में अपने विशिष्ट ओमनीपैटफॉर्म के माध्यम से इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर (e2Ws) और इलेक्ट्रिक बाइसिकल (ई बाइक्स) के 20+ ब्रांड्स उपलब्ध कराएगा। यहाँ उपलब्ध सभी ब्रांड्स भारतीय कंपनियों द्वारा डिजाईन और निर्मित किए गए हैं।

इस नए स्टोर में एक इन-हाउस त्वरित सेवा स्टॉल, बैटरी बदली केंद्र, ईवी चार्जिंग की व्यवस्थाकी गई है। यह विभिन्न ब्रांडों के लिए एक कस्टमर एक्सपीरियंस सेंटर के रूप में भी काम करेगा।

इस एक्सपीरियंस स्टोर के माध्यम से बीलाइव का लक्ष्य इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर से सम्बंधित हर चीज को एक ही छत के नीचे उपलब्ध कराना है, जिनमें काइनेटिक ग्रीन, टेक्नो इलेक्ट्रा, गेमोपाई, बैटआरई, एलएमएल डीटेल, ई-मोटोरेड, हीरो इलेक्ट्रिक आदि जैसे प्रमुख ब्रांड्स के लेकर चार्जिंग समाधानों और बिक्री पश्चात के सेवा पैकेजेज तक सभी कुछ शामिल हैं। यहाँ व्यावसायिक संगठनों और विशेषकर डिलीवरी कंपनियों के लिए विशिष्ट उत्पाद रखे गए हैं।

बीलाइव एक्सपीरियंस स्टोर्स उपभोक्ताओं को वाहन खरीदने के पहले ईवी का अनुभव करने और इलेक्ट्रिक वाहनों को समझने में मदद करने के लिए अद्वितीय फिजिटल एक्सपीरियंस प्रदान करता है।

इस स्टोर के लॉन्च पर अपने विचार व्यक्त करते हुए बीलाइव के को-फाउंडर, समर्थ खोलकर ने कहा कि, “मल्टीब्रांड ईवी रिटेल कॉन्सेप्ट को लॉन्च करके बीलाइव इलेक्ट्रिक वाहनों को अपनाने में तेजी के लिए वैश्विक प्रयास में भागीदारी कर रहा है।

हम इलेक्ट्रिक वाहनों के खरीदने योग्य कीमत और विश्वसनीयता के पहलू पर जोर देना चाहते हैं ताकि उपभोक्ता अपने गंतव्य तक सुचारू कनेक्टिविटी प्राप्त कर सकें। बीलाइव इलेक्ट्रिक वाहन के बाजार में सर्व-समावेशी दृष्टिकोण अपना रहा है और सभी पहलुओं के साथ उपभोक्ता संबंधी जरूरतों के लिए वन-स्टॉप शॉप स्थापित कर रहा है।

बीलाइव एक्सपीरियंस स्टोर्स, जो जल्द ही भारत में 100+ स्थानों पर खुलने वाले हैं, उपभोक्ताओं को अपनी पसंद के इलेक्ट्रिक वाहनों का अनुभव करने और उन्हें खरीदने में सहायक होंगे।”

बीलाइव नागपुर में इस स्टोर की स्थापना के साथ ग्राहकों को क्लीन टेक (स्वच्छ तकनीक) प्रदान करने का प्रयास करते हुए कार्बन उत्सर्जन को शून्य स्तर पर लाने के वैश्विक दृष्टिकोण में सहभागिता कर रहा है। यह स्टोर ग्राहकों को न केवल ईवी का व्यावहारिक अनुभव देगा बल्कि उनकी सुविधा के अनुसार चुनाव के लिए विविध प्रकार के ब्रांड और डिजाईन वाले वाहन भी उपलब्ध कराएगा।

यह स्टोर रोडसाइड असिस्टेंस, आसान फाइनेंसिंग विकल्प, व्यापक सर्विस पैकेज और ई-मोबिलिटी स्पेयर पार्ट्स सहित व्यापक आफ्टर सेल्स ईवी केयर एक्सपीरियंस भी प्रदान करेगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Don`t copy text!