नागपूर

शादी के पहले और बाद में भी बॉस ने बनाएं शारीरिक संबंध और फिर….

नागपुर दिनांक 5 मे  (महानगर प्रतिनिधी)

ऑफिस में काम करने वाली युवती से प्रेम प्रसंग के बाद बॉस में लगातार शारीरिक संबंध बनाए शादी के बाद आने पर वह मुकर गया, यूपी में दूसरे युवक से शादी की और बॉस ने फिर युवती को झांसे में लेकर पति से अलग करवा दिया और फिर हुआ कुछ ऐसा की बॉस के खिलाफ अपराध दर्ज हो गया

पीड़िता की उम्र 29 साल है। आरोपी प्रतीक लांडगे (28, मोर्शी अमरावती जिले का निवासी) है और वह एक कंपनी में काम करता था। उन्हें ‘बॉस’ के नाम से जाना जाता था।

उनके धागे चार साल पहले जुड़े और उन्होंने शादी करने का फैसला किया और सारी हदें पार कर दी और शारीरिक संबंध बनाए

10 नवंबर 2018 के बाद दोनों ने पति-पत्नी की तरह बाहर जाना,खाना-पीना शुरू कर दिया. पिछले साल उनके बीच कड़वाहट आ गई थी। शादी से इंकार करने के कारण उनका ब्रेकअप हो गया।

युवती ने दूसरे युवक से शादी कर ली। उसके बाद प्रतीक बेचैन हो गया। उसने उसे वापस आने के लिए कहा, यह कहते हुए कि वह तुम्हारे बिना नहीं रह सकता वह भी पति को छोड़कर अपने प्रेमी के घर पहुंच गई। वे फिर से पति-पत्नी की तरह रहनेे लगे।

13 जनवरी 2022 तक दोनों के बीच मधुरता बनी रही, फिर शुरू हो गए झगड़े। उसने शादी का प्रस्ताव रखने के बाद स्पष्ट रूप से इनकार कर दिया। दूसरी बार शादी से मना करने  के बाद महिला सीधे हुडकेश्वर पुलिस स्टेशन पहुंची। उसने प्रतीक पर रेप का आरोप लगाया। पुलिस ने उसके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Don`t copy text!