महाराष्ट्र

नवनीत राणा और रवि राणा को 14 दिन की जेल,29 को जमानत पर…..

महाराष्ट्र दिनांक 24 एप्रिल (प्रतिनिधी)

बांद्रा कोर्ट ने सांसद नवनीत राणा और रवि राणा को कोर्ट ने 14 दिन के लिए जेल भेज दिया. पुलिस की कस्टडी की मांग को कोर्ट ने नामंज़ूर कर दिया वही उनकी जमानत पर 29 अप्रैल को सुनवाई होंगी

मुंबई पुलिस ने आज सांसद नवनीत राणा और उनके पति रवि राणा को बांद्रा हॉलिडे कोर्ट में पेश किया था. दोनों पर धार्मिक भावनाएं बढ़ाने का आरोप है. शिवसेना की शिकायत पर उनके खिलाफ FIR दर्ज की गई है. राणा दंपत्ति की ओर से एडवोकेट रिज़वान मर्चेंट और एडवोकेट वैभव कृष्णा रवि राणा और नवनीत राणा के लिए कोर्ट में पक्ष रखा.

बांद्रा कोर्ट में मजिस्ट्रेट AA धनिवाले ने इस पूरे मामले को सुना. हॉलिडे कोर्ट में सुनवाई के दौरान राणा के वकील रिज़वान मर्चेंट ने गिरफ़्तारी पर आपत्ति जताई है और कहा है उन्हें कस्टडी ना दी जाए.

मुंबई पुलिस ने 7 दिन की कस्टडी की मांग की थी.. सरकारी वकील प्रदीप घरत ने कोर्ट में कहा कि रवि राणा और नवनीत राणा की 7 दिनों कस्टडी चाहिए. मर्चेंट ने पुलिस द्वारा दर्ज की गई FIR में लगाए धाराओं पर सवाल उठाए.

इससे पहले सांसद नवनीत राणा के वकील ने कहा कि गिरफ्तारी को हाईकोर्ट में चुनौती देंगे. वकील का कहना है कि दोनों जनप्रतिनिधि हैं और गिरफ्तारी से पहले स्पीकर से इजाजत लेनी चाहिए थी ,सांसद नवनीत कौर राणा और उनके पति रवि राणा को पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए जाने के बाद महाराष्ट्र की सियासत गरमा गई है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Don`t copy text!