मनोरंजन

Kgf2: केजिफ2 की सुनामी, तोड़ा बाहुबली का रिकॉर्ड, 1 हजार करोड़…..

मनोरंजन जगत दिनांक 20 एप्रिल (प्रतिनिधी)

यश की KGF2 बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन कर रही है। 14 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होने के बाद से फिल्म का कलेक्शन हर रोज नए रिकॉर्ड स्थापित कर रहा है। यश-स्टारर KGF: चैप्टर 2, प्रशांत नील द्वारा निर्देशित है।

फिल्म ने रिलीज के पहले दिन से ही बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड बनाना शुरू कर दिया जो अभी तक कम नहीं हो रहा है।  केजीएफ: चैप्टर 2 दुनिया भर में शानदार कमाई कर रही है और ये कमाई लगातार जारी है।

KGF चैप्टर 2 के हिंदी वर्जन ने सोमवार (18 अप्रैल) को 25 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया।  फिल्म ने पहले दिन ही शानदार 53.95 करोड़ की ओपनिंग की थी। फिल्म ने सिर्फ हिंदी भाषा में दो दिन में 100 करोड़ का बिजनेस करके इतिहास रच दिया। फिल्म ने हिंदी में दूसरे दिन 46.79 करोड़ कमाए और तीसरे दिन शनिवार को 42.90 करोड़ कमाए। फिल्म ने रविवार को एक बार फिर 50 करोड़ से ज्यादा की कमाई की। केजीएफ चैप्टर 2 हिंदी बॉक्सऑफिस में एकलौती ऐसी फिल्म बन गई है जिसने दो दिन 50 करोड़ से ऊपर का नेट बिजनेस किया।

फिल्म की कुल कमाई अब 200 करोड़ के पार जा चुकी है। फिल्म ने पांचवे दिन ही 200 करोड़ की कमाई करके बाहुबली 2 का रिकॉर्ड ध्वस्त कर दिया, बाहुबली 2 ने छठे दिन ये रिकॉर्ड बनाया था। ये कमाई तो सिर्फ हिंदी की है। तमिल, तेलुगू और कन्नड़ में फिल्म की शानदार कमाई जारी है। वहीं वर्ल्डवाइड फिल्म जल्द ही 1000 करोड़ के आंकड़े को पार कर सकती है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Don`t copy text!