पूर्व विदर्भ

वर्धा लौट रही कार ट्रक के पीछे जा घुसी,2 की मौत, 2 घायल

वर्धा दिनांक 16 एप्रिल ( प्रतिनिधी)

एक भीषण सड़क हादसे में महाराष्ट्र वर्धा निवासी ड्रायवर सहित 2 लोगाें की घटनास्थल पर मौत हो गई।जबकि कार में सवार दो अन्य घायल है, जिनमें एक महात्मा गांधी अंतरराष्ट्रीय हिन्दी विश्वविद्यालय के सहायक प्राध्यापक और एक पीएचडी कर रहा छात्र शामिल है।

जानकारी के अनुसार दरभंगा (बिहार) में आयोजित त्रयोदशी कार्यक्रम में शामिल होकर चारों कार वाहन क्रमांक एमएच 15 डीएम 6763 से वापस महाराष्ट्र वर्धा लौट रहे थे। इसी दरम्यान जबलपुर-नागपुर राष्ट्रीय राजमार्ग क्र. 44 में लखनादौन से करीब 4 किमी पहले खैरेशिकारा गांव के नजदीक सामने जा रहे ट्रक क्र. एमएच 40 वाय 8090 से साइड लेने के प्रयास में ट्रक के पीछे जा घुसे।

सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को सिविल अस्पताल लखनादौन पहुंचाया।वहीं पंचनामा कार्रवाई के बाद मृतकों के शवों का पोस्ट मार्टम कराया जा रहा हैं। पुलिस के मुताबिक करीब डेढ़ घंटे तक कार में ड्राइवर का शव फसा रहा, जिसे कटर की मदद से कार के अगले हिस्से को काट कर निकाला जा सका।

मृतकों की पहचान ड्रायवर मयूर पुत्र मोरेश्वर चंदनखेडे (25) संत ज्ञानेश्वर नगर वर्धा, प्रशांत पुत्र प्रकाश राव भगत (50) रामनगर वर्धा निवासी के रूप में हुई है।वहीं घायलों में महाराष्ट्र सतारा स्थित महात्मा गांधी अंतरराष्ट्रीय हिंदी विश्वविद्यालय के सहायक प्राध्यापक संदीप पुत्र बड़गू पाटिल और विश्वविद्यालय में पीएचडी रहे पिंटू कुमार पुत्र बद्री नारायण यादव (38) वर्धा निवासी शामिल है।पुलिस के मुताबिक चारों कार्यालय स्टाफ के पिता के त्रयोदशी कार्यक्रम में होने कार से दरभंगा बिहार गए थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Don`t copy text!