नागपूर

प्रेमी से मिलने क्यों गई पूछा तो युवती ने पिया फिनाइल,अस्पताल पहुंचने पर 4 माह की गर्भवती….

वर्धा दिनांक 14 जून (प्रतिनिधी)

वर्धा में एक 18 साल की युवती ने फिनाइल पी लिया. घटना के बाद परिजन बच्ची को लेकर अस्पताल पहुंचे। लेकिन वहां जाने के बाद डॉक्टर की कही बात ने परिवार को झकझोर कर रख दिया.

डॉक्टर की जांच के बाद पता चला कि लड़की गर्भवती है। फिर परिवार के पैरों तले जमीन खिसक गई ,हैरान परिजनों ने इस के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज कराई है। इसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर आगे की जांच शुरू कर दी है।

आर्वी थाना क्षेत्र में सामने आई इस घटना से हड़कंप मच गया।

घटना की अधिक जानकारी के अनुसार युवती अपने प्रेमी से मिलने गई थी

परिवार ने जब उससे पूछा था कि वह अपने प्रेमी से मिलने क्यों गई थी तो युवती ने गुस्से में फिनाइल पी लिया परिजन उसे इलाज के लिए अस्पताल ले गए। युवती का इलाज शुरू हुआ और डॉक्टरों ने उसकी सोनोग्राफी की। जांच के दौरान चौंकाने वाली जानकारी सामने आई  की युुवती 4 माह की गर्भवती है।

आर्वी थाना क्षेत्र के एक गांव में 18 साल की लड़की का अपनी मामी के भाई से अफेयर चल रहा था. जनवरी 2022 में, पीड़िता आर्वी तालुका के एक गाँव में अपने प्रेमी से मिलने गई थी। वहां आरोपी युवक ने पीड़िता से नजदीकी संबंध बना लिया और उसके साथ शारीरिक संबंध बना लिया। उसके बाद भी दोनों ने अक्सर शारीरिक संबंध बनाए।

9 जून की रात युवती वापस युवक के घर गई। यह जानने पर कि लड़की अपने प्रेमी के घर गई है, लड़की का भाई वहां गया और उसे वापस घर ले आया। लड़की जब घर आई तो घरवालों ने उससे बहस करते हुए कहा, तू उस युवक के घर क्यों गए थी?”

इसी बात से नाराज युवती ने फिनाईल पी लिया और उसके गर्भवती होने का खुलासा हुआ, पोलीस ने परिवारवालों के शिकायत पर युवक पर अपराध दर्ज कर आगे की कारवाई शुरू की

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Don`t copy text!