नागपूर

नाबालिक को शराब पिलाकर सामूहिक बलात्कार मामले में दो गिरफ्तार, बाकियों की तलाश जारी

नागपुर दिनांक 12 फरवरी (प्रतिनिधी) 

नागपुर में हुए सनसनीखेज घटना में नाबालिग को शराब पिलाकर लगातार दो दिन उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म करने की घटना सामने आई थी, घटना सामने आते ही पोलीस प्रशासन पर आरोपियों को पकड़ने का दबाव बढ़ने लगा था पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया वही बाकी आरोपियों की सरगर्मी से तलाश जारी है

आरोपियों में फैजान खान, साजिद शेख, अमीन हुसैन, तौसिफ और नुमान के नाम शामिल हैं. पुलिस ने फैजान और अमीन को गिरफ्तार कर लिया जबकि बाकी आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए जगह-जगह दबिश दे रही है. इस दौरान पीड़िता ने पुलिस को बताया कि आरोपियों ने उसे जाफरनगर में एक फ्लैट में ले गये और वहां उसे शराब पिलाई. इसके बाद गुटखे में कोई नशीली दवा मिलाकर खिलाई जिसके बाद वह होश में नहीं रहीं.

 

2021 में हुई थी पहचान

जानकारी के अनुसार, पीड़िता अंबाझरी थाना क्षेत्र में अपने परिवार के साथ रहती है और 10वीं कक्षा में पढ़ती है. फैजान से उसकी पहचान 2021 में फेसबुक पर हुई थी. दोस्ती के बाद उनका आपस मे मोबाइल फोन पर बातचीत करना और मिलना-जुलना शुरू हो गया था. 2 फरवरी को फैजान ने उसे मिलने के लिए जाफरनगर स्थित अपने दोस्त साजिद शेख के फ्लैट पर बुलाया था. उसे लेने तब फैजान खुद नहीं गया था बल्कि अपने 3 दोस्तों को दुपहिया गाड़ी पर अंबाझरी कैंपस परिसर में भेजा था. नाबालिग उनके साथ दोपहिया वाहन पर बैठकर जाफरनगर स्थित फ्लैट पर पहुंची. वहां पहले से 3 लोग मौजूद थे. सभी दोस्तों ने तब फ्लैट में ही दारू पार्टी की. नाबालिग को भी शराब पिलाई. पीड़िता ने पुलिस को बताया कि आरोपियों ने रजनीगंधा में कोई नशीला पदार्थ उसे खाने के लिए दिया था.

 

मौका देखकर बाकी दोस्तों ने भी किया दुष्कर्म

नशा होने के बाद फैजान उसे दूसरे कमरे में लेकर गया और उसके साथ दुष्कर्म किया. पीड़िता नशे में होने के कारण मौका देखकर फैजान के बाकी चारों दोस्तों ने भी बारी-बारी से दुष्कर्म किया. इसके बाद पीड़िता को यहां से बर्डी में एक सिंगल रूम वाले कमरे में एक युवती के पास ले गए और उसे रातभर वहां रखा गया. अगले दिन बाद 2 आरोपियों ने बाइक पर पीड़िता को अंबाझरी कैंपस परिसर में लाकर छोड़ दिया.

 

डर के कारण कुछ नहीं कहा

पीड़िता ने पुलिस को बताया कि घर जाने के बाद डर के कारण उसने इस घटना के बारे में किसी से भी कुछ नहीं कहा. अगले दिन उसने इसकी जानकारी अपनी बहन को दी तो परिवार वालों में हड़कम्प मच गया. तुरंत सभी लोग पीड़िता को लेकर अंबाझरी थाने पहुंचे और शिकायत दर्ज कराई. गैंग रेप की जानकारी मिलते ही डीसीपी विनीता साहू थाने पहुंचीं और युवती से इस पूरी घटना की जानकारी ली. स्वयं सीपी अमितेश कुमार ने भी मामले की जानकारी अंबाझरी पुलिस थाने जाकर ली. क्राइम ब्रांच सहित विभिन्न पुलिस थानों की अलग-अलग टीमें आरोपियों की सघनता से तलाश कर रही हैं.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Don`t copy text!