Breaking News

निर्भया गैंगरेप जैसे मामला आया सामने,मूकबधिर से गैंगरेप,प्राइवेट पार्ट में……

भारत दिनांक 13 जनवरी (प्रतिनिधि) 

दिल्ली में निर्भया गैंग रेप केस मामला सामने आने से हड़कंप मच गया

राजस्थान के अलवर में मूक-बधिर नाबालिग से गैंगरेप (Gang Rape) के बाद की गई बर्बरता (Vandalism) का सच सामने आने के बाद इसे सुनकर हर कोई कांप उठा. पीड़िता का जयपुर में आठ डॉक्टर्स की टीम ने बड़ा ऑपरेशन किया है. पीड़िता की हालत अभी स्थिर बताई जा रही है. दिल्ली के निर्भया गैंगरेप (Nirbhaya gang rape) जैसी वारदात की राजस्थान में पुनरावृत्ति होने से सियासत में हलचल मच गई है.

पूर्व सीएम वसुंधरा राजे ने सरकार को कठघरे में खड़ा करते हुये उसे शून्य बताया है. वारदात के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मचा हुआ है. आरोपियों की गिरफ्तारी के लिये एसआईटी गठित की गई है. लेकिन अभी तक आरोपी पुलिस की गिरफ्त में नहीं आ पाये हैं.

अलवर में गैंगरेप के बाद पुलिया से फेंकी गई नाबालिग को बुधवार को ही अलवर से जयपुर रेफर कर दिया गया था. जयपुर में जेके लोन अस्पताल में 8 डॉक्टर्स की टीम ने पीड़िता का बड़ा ऑपरेशन किया. ऑपरेशन के बाद पीड़िता की स्थिति स्टेबल है. उसे आईसीयू में रखा गया है. पीड़िता को खून चढ़ाया गया है. उसकी एक सर्जरी भी होनी है. पीड़िता का ब्लड प्रेशर और ऑक्सीजन नार्मल है. उसके होश में आने के बाद काउंसलिंग की जाएगी.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Don`t copy text!