नागपूर

मांगे रिचार्ज के पैसे, पहले की तोड़फोड़ और फिर….

नागपुर दिनांक 27 नवंबर( शहर प्रतिनिधि)

मोबाइल फोन में किए गए रिचार्ज के पैसे वापस मांगने पर हुए विवाद में 3 युवकों ने मिलकर पहले फावड़े से दूकान का कांच फोड़ा और बाद में पेट्रोल छिड़ककर आग लगाने की कोशिश भी की. मामला सक्करदरा थाना क्षेत्र का है. सारी वारदात दूकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. जानकारी के अनुसार, सेनशाह चौक पर खरबी निवासी सलीम गौस (26) मोबाइल रिपेयरिंग की दूकान चलाता है.

गुरुवार दोपहर को बिट्टू पटले नामक युवक दूकान में मोबाइल में रिचार्ज करवाने के लिए आया. तब वह 80 रुपये का रिचार्ज करवाकर चला गया. कुछ ही देर में उसका बड़ा भाई बालू वहां पहुंचा और सलीम से रिचार्ज के 80 रुपए वापस मांगने लगा. सलीम ने ऐसा करने से मना कर दिया. बालू कह रहा था कि रिचार्ज के पैसे उसके पिता फारुख पटेल के नाम पर उधार खाते में लिख दे.

पिता ने उधार देने से किया था मना

सलीम को कहना है कि करीब 20 दिन पहले ही युवकों के पिता फारुख पटेल ने उन्हें उधार में मोबाइल रिचार्ज करवाने से मना किया था. उन्होंने खुद दूकान पर आकर यह बात कही थी और यदि उनके बेटे रिचार्ज कराने आएं तो उन्हें जानकारी देने के लिए भी कहा था. इस बात से नाराज होकर युवक दूकान पर पहुंचे थे. पहले तो बालू ने अपने दोपहिया वाहन की चाबी से काउंटर का कांच तोड़ने का प्रयास किया लेकिन जब ऐसा नहीं हो सका तो वह गालीगलौज करके वहां से चला गया. कुछ ही देर में दोनों भाई अपने एक अन्य साथी अजीम के साथ वहां पहुंचे. बालू के हाथ में फावड़ा था. उसने कांच पर फावड़ा मार उसे फोड़ दिया.

वहीं नाजिम ने पेट्रोल डालकर माचिस की जलती हुई तीली काउंटर की तरफ भी फेंकी लेकिन किस्मत से माचिस की तीली बुझ गई और दूकान में आग नहीं लगी. इसके बाद सलीम उन्हें पकड़ने दौड़ा लेकिन तब तक तीनों वहां से भाग गये. सलीम ने तुरंत पुलिस में शिकायत दर्ज कराई. हालांकि पुलिस समाचार लिखें जाने तक प्राथमिकी दर्ज नहीं की थी.

सलीम का आरोप है कि पुलिस ने मामूली धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है जबकि आरोपियों ने पेट्रोल डालकर पूरी दूकान को ही आग लगाने की कोशिश की थी और जान से मारने की धमकी भी दी थी. फिलहाल सक्करदरा पुलिस जांच कर रही है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Don`t copy text!