महाराष्ट्र

देवेंद्र फडणवीस ने कहा नवाब मलिक के अंडरवर्ल्ड से कनेक्शन

महाराष्ट्र दिनांक 9 नवंबर (विशेष प्रतिनिधि)

ड्रग्स मामले को लेकर महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस और नवाब मलिक के बीच आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है. इस कड़ी में आज देवेंद्र फडणवीस ने नवाब मलिक पर बड़ा आरोप लगाया और कहा कि नवाब मलिक का ‘अंडरवर्ल्ड कनेक्शन है और उसके सबूत भी हैं.’ इसके बाद फडणवीस ने सबूत भी पेश किए.

फडणवीस ने अपनी प्रेस कांफ्रेंस में दो लोगों का नाम लिया, जो हैं- सलीम पटेल और सरकाद शाह वली खान. फडणवीस ने बताया कि ये दोनों अंडरवर्ल्ड के गुर्गे हैं, जिनका नवाब मलिक से संबंध है.

फडणवीस ने अपनी प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, ‘यह बहुत ही गंभीर और राष्ट्र की सुरक्षा से जुड़ा हुआ मामला है.’ उन्होंने सलीम पटेल और शाह वली खान का विस्तृत ब्योरा दिया और कहा कि मलिक परिवार ने वर्ष 2005 में इन दोनों से मुंबई के बेहद पॉश इलाके में कौड़ियों के दाम जमीन खरीदी थी.

देवेंद्र फडणवीस ने दावा किया कि सलीम पटेल ही अंडरवर्ल्ड डॉन और 1993 मुंबई ब्लास्ट का प्रमुख साजिशकर्ता दाऊद इब्राहिम की बहन हसीना पार्कर का ड्राइवर, बॉडीगार्ड और फ्रंटमैन था. मुंबई के कुरला स्थित पॉश एरिया एलबीएस रोड पर 1 लाख 23 हजार स्क्वैयर फीट (2.80 एकड़) जमीन को इन्हीं दोनों ने नवाब मलिक के परिवार को औने-पौने दाम में बेचा था.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Don`t copy text!