नागपूर

बलात्कार पीड़िता ने YouTube पर वीडियो देख किया खुद का Abortion, जानें फिर क्या हुआ

प्रेमी के कहने पर घर पर किया अबॉर्शन

प्रेमी पर गंभीर आरोप

6 साल में 50 बार रेप

महाराष्ट्र (Maharashtra ) के नागपुर में चौंकाने वाला मामला सामने आया है. यहां 24 साल की एक महिला ने यूट्यूब वीडियो (Youtube videos) देखकर खुद का अबॉर्शन (Abortion) कर लिया जब वो घर पर अकेली थी. इस सनसनीखेज मामले का खुलासा होने के बाद पीड़िता ने कई खुलासे किए

नागपुर के एक व्यक्ति को पुलिस ने 24 वर्षीय महिला का यौन शोषण करने और उसे गर्भपात के लिए मजबूर करने के आरोप में हिरासत में लिया है।

घटना महाराष्ट्र के उत्तरी नागपुर में यशोधरा नगर थाना क्षेत्र के अंतर्गत हुई। मामला तब सामने आया जब दुष्कर्म पीड़िता ने यूट्यूब वीडियो देखकर अपने घर पर आत्म-गर्भपात किया।

पीड़िता और आरोपी सोहेल वहाब खान करीब छह साल से रिलेशनशिप में हैं। महिला ने दावा किया कि खान ने 2016 से अलग-अलग मौकों पर उसके साथ 50 से अधिक बार बलात्कार किया था। जब वह गर्भवती हुई, तो खान ने कथित तौर पर उसे YouTube पर आत्म-गर्भपात वीडियो देखने के लिए कहा।

जब उसका परिवार बाहर था, तो उसने कथित तौर पर गर्भनाल काटकर घर पर गर्भपात कर दिया। उसके बाद बेजान भ्रूण को खान ने ताज नगर कब्रिस्तान में दफना दिया।

घटना की सूचना पीड़िता के परिवार ने घटना के हफ्तों बाद दी थी। कथित तौर पर, खान की दो बार शादी हो चुकी है और उनकी दूसरी पत्नी के साथ एक बच्चा है।

एक पुलिस अधिकारी ने कहा, “पीड़ित के परिवार को लगा कि खान ने झूठे वादों के साथ उसे धोखा दिया है क्योंकि वह पहले से ही एक बच्चे के साथ एक पारिवारिक व्यक्ति था और उसके पास पर्याप्त आय नहीं थी।”

आरोपी के खिलाफ बलात्कार का मामला दर्ज किया गया था और उसे 23 सितंबर को गिरफ्तार कर लिया गया था। इस बीच, एक फोरेंसिक टीम ने शुक्रवार को भ्रूण के अवशेषों को निकालने की कोशिश की, लेकिन सफल नहीं हो सका।

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा, “हम डीएनए सैंपलिंग के लिए भ्रूण के अवशेषों को निकालने की कोशिश कर रहे थे, लेकिन दुर्भाग्य से इसका पता नहीं चल सका। हम अभी भी भ्रूण के अवशेषों को खोजने की कोशिश कर रहे हैं।”मामले में जांच की जा रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button
Don`t copy text!